Ola Electric Scooter-नहीं करनी होगी ज्यादा चार्जिंग सिर्फ 18 मिनट की चार्जिंग पर 75km तक चलेगा स्कूटर

तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती सोशल मीडिया पर पुलिस वर्दी में ’गैर पुलिसिंग मुद्दों’ पर वीडियो अपलोड करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई-राजस्थान स्पाइनल मस्क्यूलर एट्रॉफी इंजेक्शन-राजस्थान एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय-रिजल्ट पेशाब में प्रोटीन आने का कारण भोपाल गैस त्रासदी-सुनवाई बिलासपुर पुलिस ने एक युवक और दो नाबालिगों को प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन के साथ किया गिरफ्तार आइपीएल सट्टे में लाखों का दाँव लगाने वाले तीन सटोरिये पकड़े गए शराब और नकदी बरामद मोहला-मानपुर के ग्राम संबलपुर में नवीन पुलिस कैंप की स्थापना मल्लिकार्जुन खड़गे ने की गोरखपुर में जनसभा मतदान प्रतिशत हेतु जन जागरण कार्यक्रम चित्रकूट आज का राशिफल हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी

Ola Electric Scooter-नहीं करनी होगी ज्यादा चार्जिंग सिर्फ 18 मिनट की चार्जिंग पर 75km तक चलेगा स्कूटर

Gauri Manjeet Singh 31-07-2021 16:33:51

ओला इलेक्ट्रिक भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने अपने इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतरीन फीचर्स से लैस किया है। साथ ही ये अच्छी-खासी राइडिंग रेंज के साथ आएगा। जानकारी के अनुसार कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डीलरशिप्स नहीं बल्कि सीधा प्रोडक्शन प्लांट से ग्राहकों तक डिलीवर करने की योजना बना रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर की होम डिलीवरी करने का फैसला मौजूदा हालातों को देखते हुए और कीमतों में अंतर को खत्म करने के लिए हो सकता है। ख़ास बात ये है कि इससे इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहकों को बार-बार डीलरशिप्स के चक्कर भी नहीं काटने पड़ेंगे। 
आपको बता दें कि Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार शाम को ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स से पूछा था कि क्या वे ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए एक स्टोर में जाना पसंद करेंगे या इसे ऑनलाइन खरीदकर इसकी होम डिलीवरी करवाना चाहेंगे। इसके जवाब में ज्यादातर फॉलोवर्स ने कहा कि वो ऑनलाइन माध्यम से ही स्कूटर खरीदना चाहेंगे जिसके बाद स्कूटर उनके घर पर ही डिलीवर
हो जाए। इस सवाल के जवाब में करीब 4,500 लोगों ने प्रतिक्रिया दी थी। 
बता दें कि हाल ही में कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग महज 499 रुपये में शुरू की है जिसके बाद महज 24 घंटे के भीतर इसे 1 लाख से ज्यादा बुकिंग हासिल हुई। आधिकारिक दावों के अनुसार, ओला स्कूटर केवल 18 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज हो सकता है। इसकी ड्राइविंग रेंज सिंगल चार्ज में 150 किमी तक होगी। यानी स्कूटर को महज 18 मिनट की चार्जिंग पर 75किमी तक चलाया जा सकता है। भारतीय बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला एथर 450X और TVS iQube से होगा। 
फीचर्स की बात करें तो ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल प्रोजेक्टर हेडलैंप, सिंगल-पीस सीट, बाहरी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी डीआरएल, एक एलईडी टेललाइट, सामान ले जाने के लिए एक हुक, स्प्लिट-टाइप रियर ग्रैब हैंडल, एक काले रंग का फर्श मैट और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाएगा। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्लास लीडिंग स्पीड, हाई रेंज, सबसे बड़ा बूट स्पेस और साथ ही एडवांस टेक्नोलॉजी देने का दावा किया गया है।  

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :